image

खंदौली के युवक को ट्रक ने कुचला मौत'

धर्मेंद्र सिंह

हाथरस में सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के तहत आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव गुरसोटी के निकट बाइक सवार एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया। इस दर्दनाक दुर्घटना में बीच सड़क पर इस युवक का शव दो टुकड़ों में बट गया। कुछ देर के लिए मौके पर जाम लग गया। घटनास्थल पर काफी भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हादसे में आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव मलूपुर निवासी 40 वर्षीय विशाल पुत्र ज्ञान सिंह की मौत हुई है। विशाल आगरा से किसी काम से बाइक से सादाबाद की ओर आ रहा था। आगरा अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की दोपहर 1 बजे के लगभग सामने से आ रहे एक ट्रक ने गांव गुरसोटी के निकट उसे बुरी तरह से कुचल दिया। इस दुर्घटना में विशाल का शव बीच सड़क पर दो टुकड़ों में बंट गया। उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दुर्घटना के बाद एनएच पर जाम लग गया और दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। बीच सड़क पर युवक का शव दो टुकड़ों में बटा देख हर कोई सिहर गया। सूचना पाकर सादाबाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने जाम भी खुलवाया और आवागमन सुचारू कराया। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए पहुंच गए। वहां उनकी चीख-पुकार शुरू हो गई।

Post Views : 1143

यह भी पढ़ें

Breaking News!!