image

स्‍कूल की फेयरवेल पार्टी से लापता हो गईं दो छात्राएं और एक छात्र, घरवालों ने घेरी पुलिस चौकी

बस्ती के विक्रमजोत में स्थित स्कूल में आयोजित विदाई समारोह से दो छात्राएं और एक छात्र लापता हो गए। शाम तक तीनों घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू हुई। परेशान घरवालों ने पुलिस चौकी का घेराव किया।

बस्ती के विक्रमजोत में स्थित स्कूल में आयोजित विदाई समारोह से दो छात्राएं और एक छात्र लापता हो गए। शाम पांच बजे तक जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू हुई। परेशान घरवालों ने मंगलवार की सुबह विक्रमजोत पुलिस चौकी पर पहुंच कर घेराव किया। परिजन की तहरीर पर अज्ञात पर अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

 

गोण्डा के नवाबगंज थानाक्षेत्र के एक परिवार की दो लड़कियां और एक बालक विक्रमजोत स्थित स्कूल में क्रमश 12वीं और 10वीं में पढ़ते हैं। परिवार वालों के अनुसार तीनों सोमवार सुबह स्कूल बस से घर से विक्रमजोत स्थति अपने कॉलेज में आए। शाम को जब बस लौटी तो उसमें तीनों बच्चे नहीं थे।

इस पर परिजनों ने स्कूल प्रशासन से पूछताछ पर संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। इस पर घरवालों ने तीनों बच्चों की तलाश शुरू की। लेकिन उनका कहीं पता नहीं लग सका। मंगलवार सुबह बच्चों के परिजन और ग्रामीणों ने विक्रमजोत पुलिस चौकी पर प्रदर्शन किया और स्कूल प्रबंधन पर केस दर्ज करने की मांग की।

उधर कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना है कि सोमवार को क्लास टीचर सहित बच्चों के साथियों ने भी तीनों बच्चों को स्कूल में नहीं देखा। इस संबंध में एक स्पष्टीकरण पत्र पुलिस को दिया गया है।

Post Views : 118

यह भी पढ़ें

Breaking News!!