image

वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर से नहीं की थी एक महीने तक बात, जानें एक्टर ने क्यों किया ऐसा 'बवाल'

फिल्म के एक्टर वरुण धवन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. उन्होंने बवाल में काम करने से पहले जाह्नवी कपूर के करीब एक महीने तक बात नहीं की थी.

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपनी आने वाली फिल्म बवाल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनके साथ दिवंगत सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. यह पहला मौका है कि जब वरुण धवन और जाह्नवी कपूर किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों फिल्म बवाल का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. इस बीच इस फिल्म के एक्टर वरुण धवन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. उन्होंने बवाल में काम करने से पहले जाह्नवी कपूर के करीब एक महीने तक बात नहीं की थी.

इस बात की खुलासा वरुण धवन ने खुद किया है. एक्टर इन दिनों बवाल का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर कर कहे हैं. वरुण धवन ने हाल ही में यूट्यूब चैनल गलाटा प्लस से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया है कि फिल्म बवाल के लिए उन्होंने जाह्नवी कपूर से एक महीने तक बात नहीं की थी. वरुण धवन ने कहा है कि वह फिल्म में अपने किरदारों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ाने के लिए जाह्नवी से एक निश्चित दूरी बनाए रखना चाहते थे.
 
एक्टर का मानना था कि ऑफ कैमरा बहुत ज्यादा बातचीत न करने से सीन ज्यादा रियल और भावनात्मक लगेगा. वरुण धवन ने कहा, 'शुरुआत में, कम से कम पहले एक महीने के लिए जब हम दोनों सेट पर गए, मैंने इस चीज की कोशिश की, जहां मैंने कहा कि मैं उनके साथ ज्यादा बातचीत नहीं करूंगा. क्योंकि मुझे लगा कि हम इस तरह (स्नैप्स) दोस्त बन जाएंगे. मैं जानबूझकर जाह्नवी के अलावा बाकी सभी से बात करता था. जब हम नैचुरल सीन कर रहे थे तो मुझे लगा कि यह उनमें और मुझमें कुछ नई चीज ला सकता है.' इसके अलावा वरुण धवन ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Post Views : 228

यह भी पढ़ें

Breaking News!!