image

'यह मेरा आखिरी वर्ल्ड कप...' दिनेश कार्तिक के सवाल पर भारतीय खिलाड़ी ने कर दिया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल को टीम में मौका दिया गया। अब आर अश्विन को वनडे वर्ल्ड कप में भी अक्षर की जगह रखा गया है। क्योंकि अक्षर पटेल अपनी चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। पिछले कुछ दिनों में हुए घटनाक्रम ने अश्विन को भी आश्चर्यचकित कर दिया है। अश्विन ने कहा की यह उनका भारत के लिए आखिरी वर्ल्ड कप हो सकता है।

सितंबर की शुरुआत में, जब BCCI के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने वर्ल्ड कप के लिए भारत की प्रारंभिक टीम की घोषणा की थी, तो उन्होंने किसी भी रिजर्व खिलाड़ी का नाम नहीं बताया था। उन्होंने संकेत दिया था कि जब तक खिलाड़ी किसी चोट से प्रभावित नहीं होंगे, तब तक यह अंतिम टीम बनी रहेगी। उसके बाद अक्षर पटेल की क्वाड्रिसेप्स मांसपेशी में चोट आ गई।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अक्षर पटेल को टीम में मौका दिया गया। अब आर अश्विन को वनडे वर्ल्ड कप में भी अक्षर की जगह रखा गया है। क्योंकि, अक्षर पटेल अपनी चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। पिछले कुछ दिनों में हुए घटनाक्रम ने अश्विन को भी आश्चर्यचकित कर दिया है।

कार्तिक से बातचीत के दौरान किया खुलासा

साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के साथ स्टार स्पोर्ट्स से बात करने के दौरान अश्विन ने खुद इसका खुलासा किया। अश्विन से वर्ल्ड कप चयन के बारे में पूछा तो वह हंस पड़े। अश्विन ने यह भी कहा कि शायद यह उनका आखिरी वनडे वर्ल्ड कप हो।

भारत के लिए हो सकता है आखिरी वर्ल्ड कप

अश्विन ने कहा, "जहां तक मेरा सवाल है, अच्छे स्थान पर रहना और खेल का आनंद लेना मुझे अच्छी स्थिति में रखेगा। मैं यह कहता रहा हूं, यह मेरा आखिरी भी हो सकता है भारत के लिए विश्व कप।"

आर अश्विन ने कहा, "मैं कहूंगा कि आप मजाक कर रहे हैं, जीवन आश्चर्यों से भरा है और मैं नहीं सोच रहा था कि मैं यहां रहूंगा। टीम प्रबंधन ने जो भरोसा दिखाया है और परिस्थितियों ने मुझे सुनिश्चित किया है आज यहां हूं, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में खेल का आनंद लेना मेरा मुख्य उद्देश्य रहा है और इस टूर्नामेंट में भी मैं यही करूंगा।"

Post Views : 232

यह भी पढ़ें

Breaking News!!