image

रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ सरफराज खान ने खेली तूफानी पारी, टी20 अंदाज में जड़ दिया शतक

साउथ अफ्रीका (SA vs IND Test) के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज से पहले भारत और भारत-A के बीच प्रैटिक्स मैच खेला गया। तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफार खान ने टी20 स्टाइल में खेलते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। सरफराज ने 61 गेंद पर शतक जड़ा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले प्रिटोरिया में तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान सरफराज खान ने शानदार पारी खेली। भारत और भारत 'ए' मुकाबले में सरफराज ने आक्रामक रुख अपनाया और प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी ने बल्ले से चमक बिखेरी। सरफराज ने 61 गेंद में तूफानी शतक जड़ दिया।

दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज से पहले भारत और भारत-A के बीच प्रैटिक्स मैच खेला गया। तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच के दौरान रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफार खान ने टी20 स्टाइल में खेलते हुए तूफानी शतक जड़ दिया। सरफराज ने 61 गेंद पर शतक जड़ा।

भारतीय टीम में जगह तलाश रहे सरफराज

बता दें कि भारतीय टीम में जगह तलाश रहे सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन किए हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 41 मैच में 71.70 की औसत से सरफराज ने 3657 रन बनाए हैं। इसके बावजूद भी सरफराज को भारतीय टीम में अभी तक मौका नहीं मिला है। ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद हालांकि, टीम में एक खिलाड़ी के लिए जगह बन गई है।

सेंचुरियन में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

गौरतलब हो कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। वनडे सीरीज जीतने के बाद भारत, दक्षिण अफ्रीका में भी अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगा।

Post Views : 345

यह भी पढ़ें

Breaking News!!