image

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक शुरू, पीएम मोदी-जेपी नड्डा समेत अन्य नेता हुए शामिल

BJP Meeting शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हुई। ये बैठक दो दिनों तक चलेगी। इस दो दिवसीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेता शामिल हुए। बैठक शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्प चढ़ाई।

शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हुई। ये बैठक दो दिनों तक चलेगी। इस दो दिवसीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेता शामिल हुए।

बैठक शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्प चढ़ाई और उन्हें श्रदांजिल अर्पित की। इसके बाद पीएम मोदी बैठक में शामिल हुए।

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi, BJP national president JP Nadda and other BJP leaders attend the two-day national office bearers' meeting of the party at BJP Headquarters in Delhi. pic.twitter.com/RjVfn9KGyO

— ANI (@ANI) December 22, 2023

पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित 

भाजपा सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाम को भाजपा कार्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि बैठक में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों पर चर्चा होगी। साथ ही पिछले महीने विधानसभा चुनाव के नतीजों का जायजा लिया जाएगा।

भाजपा को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली है। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने पांच में से तीन राज्यों में जीत हासिल की। उम्मीद है कि भाजपा रुपरेखा तैयार करते समय दक्षिणी राज्यों पर विशेष ध्यान देगी।

विकसित भारत संकल्प यात्रा पर चर्चा

दो दिवसीय बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा करेंगे और इसमें राज्य प्रमुख, महासचिव, प्रभारी और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे। साथ ही बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा पर भी चर्चा की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि बैठक में निर्वाचित प्रतिनिधियों के प्रशिक्षण पर भी चर्चा होगी।

Post Views : 106

यह भी पढ़ें

Breaking News!!