image

ब्रजभाषी कॉमेडी गप्पू और पप्पू सीरीज में टेलीफिल्म ब्रज में आयौ एलियन की शूटिंग हुई कम्पलीट

डीके श्रीवास्तव

आगरा विश्वशांति मानव सेवा समिति द्वारा संचालित वी एस एम एस फिल्म्स एंड टेलिविजन की धमाकेदार प्रस्तुति ब्रजभाषी कॉमेडी सीरीज गप्पू और पप्पू में सामाजिक टेलीफ़िल्म एलियन का फिल्मांकन किया गया। जिसको ब्रज टीवी चैनल के साथ क्षेत्रीय केबिल नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। फिल्म के माध्यम से समाज के युवाओं को शिक्षित एवं जागरूकता हेतु संदेश दिया गया है। फ़िल्म में 2 अनपढ़ एवं जागरूक ना होने वाले निकम्मे की मूर्खता के माध्यम से बताया गया है कि शिक्षा कितनी आवश्यक है मनुष्य जीवन में।
वहीं फ़िल्म मनोरंजन की दृष्टि से दर्शकों को खूब हंसायेगी, क्योंकि फिल्म में भरपूर काॅमेडी का तड़का लगा है ।
गौरतलब है संस्था द्वारा पूर्व में पानी की टोंटी, बेटी हो तो ऐसी, दहेज एक दानव, शौच के लिए शौचालय, राहगीर,निठल्ले, पप्पू और गप्पू की धमाचौकड़ी,रिजल्ट, वेरीफाइड इंटर पास पप्पू, साझे की बहू,गुल्लक, अम्बानी के संग चाय आदि सहित दर्जनों समाज सुधारक शॉर्ट फिल्में एवं टेलीफिल्म्स बनाई जा चुकी हैं, जो कि मनोरंजन के साथ-साथ समाज सुधार एवं जागरूकता का प्रयास कर रही हैं । 
फ़िल्म एलियन के निर्माता एवं पटकथा लेखक जयकिशन सिंह एकलव्य के निर्देशन में बनी इस सामाजिक फिल्म ‘ब्रज में आयौ एलियन’ में मुख्य भूमिका में एम एस एकलव्य,एकलव्य शैलेन्द्र निषाद ,प्रिया भाभी एवं बीरू फौजदार,जीत सचवानी,हैं,सहयोगी कलाकार
,बीरी सिंह निषाद,सुखवीर चौधरी, सचिन पाण्डे,मनु हरियाणवी,केवट सोनी बाबू निषाद, रामकिशन,जयकिशन,आदि के साथ  कैमरामैन राजकुमार निषाद रहे।

सबसे महत्वपूर्ण बात इस फ़िल्म की भाषा बृज भाषा है जिसकी शूटिंग आगरा परिक्षेत्र में की गई।

शूटिंग लोकेशन हैड मोहन सिंह निषाद,बीरू जी रहे।

शूटिंग लोकेशन पर शासन-प्रशासन का अच्छा सहयोग रहा।

Post Views : 403

यह भी पढ़ें

Breaking News!!