image

सीएम योगी ने लापरवाह अफसरों को दी चेतावनी, गड़बड़ी पर कड़ी कार्रवाई

यूपी में सीएम योगी ने लापरवाह अफसरों को चेतावनी दी। समीक्षा बैठक में लापरवाह अफसरों को खूब खरी-खोटी सुनाई। सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के मद्देनजर चल रहीं तैयारियां परखने मंगलवार को बनारस पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अफसरों पर खासे नाराज हो गए। देर शाम सर्किट हाउस में निर्माणाधीन परियोजनाओं व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में लापरवाह अफसरों को खूब खरी-खोटी सुनाई। सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। समीक्षा बैठक में मंडलीय अस्पताल का मुद्दा उठा। इस अस्पताल के पुनरोद्धार के लिए राशि आवंटित होने के बाद भी काम न शुरू होने पर योगी आदित्यनाथ ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को खड़ा कर दिया।

.

पहले जमकर फटकार लगाई, फिर विभागीय चीफ इंजीनियर को एक्सईएन (भवन खंड) के खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखने का आदेश दिया। उन्होंने चीफ इंजीनियर को भी हिदायत दी कि शहर में निर्माणाधीन छह सड़कों का काम मार्च के पहले हफ्ते तक पूरा करा लें।

.

मुख्यमंत्री ने सामूहिक विवाह योजना में गड़बड़ी मिलने पर जिम्मेदार अधिकारियों व संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण के संबंध में कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बाद दूसरे जनपदों में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में उनका वितरण कराया जाए।                                                            

Post Views : 123

यह भी पढ़ें

Breaking News!!