image

कर्ज में डूबे परिवार के तीन लोगों ने की सुसाइड, बैंक ने दी थी संपत्ति कुर्क की चेतावनी

केरल के पलक्कड़ जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आई जानकारी के मुताबिक परिवार स्वास्थ्य समस्याओं और वित्तीय संकट के कारण परेशान था। जानकारी ये भी मिली है कि सिनिला के भाई बिनिल ने अपने पैतृक घर के दस्तावेज गिरवी रखकर कुझलमंदम सहकारी बैंक से पैसे उधार लिए थे। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

केरल के पलक्कड़ जिले के कुझलमन्नम इलाके (Kuzhalmannam) में एक परिवार के तीन सदस्यों ने मौत को गले लगा लिया। तीनों ने अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने वालों में सुंदरन की 42 वर्षीय बेटी सिनिला , उसका 19 वर्षीय बेटा रोहित और उसकी बहन का 24 वर्षीय बेटा सुबिन है।

पुलिस ने जानकारी दी कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं, इस मामले की  जांच शुरू हो चुकी है।

कर्ज में डूबा था सिनिला का भाई बिनिल

मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आई जानकारी के मुताबिक,  परिवार स्वास्थ्य समस्याओं और वित्तीय संकट के कारण परेशान था। जानकारी ये भी मिली है कि  सिनिला के भाई बिनिल ने अपने पैतृक घर के दस्तावेज गिरवी रखकर कुझलमंदम सहकारी बैंक से पैसे उधार लिए थे। सिनिला के भाई बिनिल ने अपने पैतृक घर के दस्तावेज गिरवी रखकर कुझलमंदम सहकारी बैंक से पैसे उधार लिए थे।

पुश्तैनी मकान खोने के डर तीनों ने किया आत्महत्या  

बैंक अधिकारियों ने परिवार को जानकारी दी कि लोन समय पर ना चुकाने की वजह से वे संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई कर रहे हैं। पुश्तैनी मकान खोने के डर ने शायद परिवार के सदस्यों को यह कदम उठाया। 

Post Views : 192

यह भी पढ़ें

Breaking News!!