image

खंदौली में पड़ोसी युवक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने लगाई फांसी

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। थाना खंदौली क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक की हरकतों से आजिज बीएससी की छात्रा ने शनिवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार को उसकी पुलिस भर्ती की परीक्षा थी। पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।
खंदौली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय युवती बीएससी (प्रथम वर्ष) की छात्रा थी। वह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी। रविवार को भर्ती परीक्षा से पहले शनिवार रात 11 बजे छात्रा ने कमरे में फांसी लगा ली। उस समय मां और भाई दूसरे कमरे में टीवी देख रहे थे। थोड़ी देर बाद छात्रा को फंदे पर लटके देख घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा के पिता के अनुसार,

पड़ोसी युवक समेत चार आरोपियों पर केस दर्ज रविवार को देनी थी उसे पुलिस भर्ती की परीक्षा
पड़ोसी युवक कलुआ उर्फ मनोज युवती को परेशान करता था। कॉलेज जाते वक्त रास्ता रोक लेता था। आए- दिन अश्लील हरकतें करता था। बेटी के जानकारी देने पर वह आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो उसके भाई बंटी, नीतू और मां अनिल देवी पत्नी रामवीर ने गाली-गलौज की। बाद में कलुआ, भाइयों और मां ने घर में घुसकर उसकी बेटी से मारपीट की। इससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने शनिवार रात घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Post Views : 697

यह भी पढ़ें

Breaking News!!