image

25 साल के शख्स की हार्टअटैक से मौत, दुखी पत्नी भी 7वीं मंजिल से कूद गई; 24 घंटे में उठीं दो अर्थियां

दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए गाजियाबाद एक युवक अभिषेक की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद सोमवार देर रात उसकी पत्नी अंजलि इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

गाजियाबाद में एक युवा दंपति की 24 घंटे के अंदर मौत ने पूरे परिवार ही नहीं बल्कि शहर को झकझोर दिया है। 25 साल के अभिषेक को दिल्ली के चिड़ियाघर में घूमने के दौरान हार्ट अटैक आया था और फिर सफदरजंग अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इस सदमे को उनकी नवविवाहिता पत्नी अंजलि बर्दाश्त नहीं कर सकीं और बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूद गईं। सोमवार शाम को वह छत से कूद गई थीं और गंभीर रूप से घायल थीं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आज उनका भी शव ही घर लौटा। इस तरह अभिषेक और अंजलि तीन महीने के वैवाहिक जीवन के बाद 24 घंटे के अंदर ही एक साथ विदा हो गए।

दोनों की बीते साल 30 नवंबर को ही शादी हुई थी। सोमवार को अभिषेक और अंजलि ने चिड़ियाघर घूमने का फैसला किया था। परिवार के लोगों ने बताया कि चिड़ियाघर में घूमने के दौरान ही अभिषेक अहलुवाली को सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। इसके बाद अंजलि ने अभिषेक के दोस्तों को फोन किया, जो मौके पर पहुंचे। एक युवा शख्स ने मदद की और पहले अभिषेक को जीटीबी में एडमिट कराया गया। फिर उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन अभिषेक को बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने अभिषेक की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। 

सोमवार को रात करीब 9 बजे अभिषेक का शव वैशाली के सेक्टर तीन स्थित एल्कॉन अपार्टमेंट पहुंचा था। तीन ही महीने तक पति के साथ रह पाई अंजलि को अभिषेक की मौत से गहरा सदमा लगा। परिवार दुख में डूबा था और इसी बीच उसने सोमवार की शाम को बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस तरह पति का शव घर पर ही था और अंजलि को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसकी मौत हो गई। 

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात 10:00 बजे कौशांबी पुलिस को सूचना मिली थी कि वैशाली सेक्टर तीन की एल्कॉन सोसाइटी में रहने वाली 23 वर्षीय अंजलि ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पूछताछ में पता चला कि अंजलि दिन में अपने पति अभिषेक के साथ दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गई थी। इसी दौरान वहां पर अभिषेक की तबीयत खराब हो गई। 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, बेटा और बहू दोनों खो दिए

अभिषेक को सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पति को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद अंजलि घर वापस आ गई थी। इस बीच, अस्पताल में अभिषेक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद परिजन जब रात को लगभग 9.30 बजे उसका शव घर लेकर पहुंचे तो पति का शव देखकर अंजलि को गहरा सदमा लगा और उसने सोसाइटी की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में अंजलि को पास में ही स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Post Views : 87

यह भी पढ़ें

Breaking News!!