image

कंगना रनौत के नेपोटिज्म के दावों से हैरान इमरान हाशमी

कंगना रनौत नेपोटिज्म को लेकर हमेशा बॉलीवुड को निशाने पर लेती रही हैं। उनके को-एक्टर रहे इमरान हाशमी इस विचार से इत्तेफाक नहीं रखते। इमरान ने कहा कि गैंगस्टर में उनका किरदार ज्यादा अहम था।

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में जितनी बहस नेपोटिज्म को लेकर हुई उतनी किसी पर नहीं हुई। इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के नेपोटिज्म के दावों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ काम करने के अनुभव को अच्छा बताया लेकिन वह उनकी राय से सहमत नहीं होते। इमरान ने बताया कि कोविड के बाद से इंडस्ट्री को लेकर एक तरह की निगेटिविटी आ गई है। उसके बाद बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड भी चला। एक्टर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'शो टाइम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

'गैंगस्टर में उनका किरदार सेंटर में'

कोविड के बाद इंडस्ट्री को लेकर लोगों की निगेटिव राय पर इमरान हाशमी ने दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में कहा, 'कोविड और सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से इंडस्ट्री को लेकर बहुत निगेटिविटी फैली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर एक नाराजगी थी।'

 

कंगना पर बोले इमरान

कंगना रनौत के नेपोटिज्म के मुद्दों को उठाने पर इमरान कहते हैं, 'मैं निजी तौर पर, एक कलाकार और एक इंसान के रूप में कंगना को बहुत पसंद करता हूं। हो सकता है कि उन्हें इंडस्ट्री में कुछ बुरे अनुभव हुए हों।

 

कंगना के साथ मेरा अनुभव ऐसा था कि मैं एक हिट दे चुका था लेकिन फिर भी गैंगस्टर में मैंने खलनायक की भूमिका निभाई। वह फिल्म के सेंटर में थीं। यह लगभग एक महिला-केंद्रित फिल्म की तरह थी इसलिए मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री के बारे में यह धारणा कब शुरू हुई और लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि हम सभी नशे के आदी हैं या इंडस्ट्री केवल नेपोटिज्म के जरिए काम करती है। मुझे लगता है कि यह हैरान करने वाला है और सच नहीं है।'

कब रिलीज होगी सीरीज

वेब सीरीज 'शोटाइम' डिजनी प्लस हॉटस्टार 8 मार्च को रिलीज होगी। इसे करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। शो में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, नसीरुद्दीन शाह और श्रिया सरन हैं।

Post Views : 311

यह भी पढ़ें

Breaking News!!