image

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखने के बाद देखें क्या है एस एस राजामौली का रिएक्शन

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा कुछ ही महीने में रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म तबसे ही काफी सुर्खियों में है जबसे इसकी अनाउंसमेंट की गई है। फैंस भी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। काफी समय से ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा थी और जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ट्रेलर की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब साउथ के बड़े डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। राजामौली ने आमिर की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने कहा की मैं इस फिल्म को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। दरअसल, राजामौली ने सोशल मीडिया पर फिल्म और आमिरा को लेकर पोस्ट किया है।

 

उन्होंने लिखा, आमिर 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं इस शानदार फिल्म के साथ। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर काफी पसंद आया। आमिर ने हमेशा की तरह जबरदस्त काम किया है। फिल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं। इस फिल्म को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

14 साल बाद रिलीज हो रही फिल्म

लाल सिंह चड्ढा आमिर के 14 साल के लंबे प्रयास को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। एक दशक की कड़ी मेहनत, लगन और धैर्य के बाद अब यह फिल्म अपनी सादगी और शांति के साथ दर्शकों की सेवा करने के लिए तैयार है।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ' आईपीएल के फिनाले में प्रदर्शित किया गया और सोमवार को कई लोगों ने इसे लाइव देखा। करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। 

मिनी ट्रेलर्स और दूसरा ट्रेलर भी होगा रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान प्लान बना रहे हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले फैंस का फिल्म से कनेक्शन बनाए रखें और इसके लिए वह फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले दूसरा ट्रेलर रिलीज करेंगे। वहीं इस बीच वह फिल्म के कई मिनी ट्रेलर्स और गानें रिलीज करते रहेंगे। आमिर फिल्म को हिट बनाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं।

Post Views : 340

यह भी पढ़ें

Breaking News!!