image

रॉकेट की स्पीड से भाग रहा यह शेयर, आज 13% उछला, एक्सपर्ट बोले और आएगी तेजी

वॉल्यूम में तेजी पर उषा मार्टिन ने 20 दिसंबर को स्पष्ट किया कि ऐसी कोई घटना या जानकारी कंपनी को नहीं है जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है। बता दें कि पिछले एक महीने में यह शेयर 17 फीसदी चढ़ा है।

उषा मार्टिन के शेयर (Usha Martin Share) बीएसई पर सोमवार के इंट्रा-डे ट्रेड में 13 प्रतिशत बढ़कर 161.95 रुपये पर पहुंच गए। आयरन एंड स्टील कंपनी का स्टॉक अब 26 अप्रैल, 2022 को छूए गए 164.65 रुपये के अपने रिकॉर्ड हाई  के करीब कारोबार कर रहा है। सुबह 10:16 बजे एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स में 0.69 प्रतिशत की तेजी के मुकाबले उषा मार्टिन 11 प्रतिशत बढ़कर 159.85 रुपये पर पहुंच गई। एनएसई और बीएसई पर अब तक संयुक्त रूप से 2.87 मिलियन शेयरों में भारी ट्रेडिंग वॉल्यूम देखा गया। डेली  बेस पर औसतन 3 मिलियन से कम शेयरों का एक्सचेंजों पर कारोबार किया गया।

कंपनी को नहीं है जानकारी
वॉल्यूम में तेजी पर उषा मार्टिन ने 20 दिसंबर को स्पष्ट किया कि ऐसी कोई घटना या जानकारी कंपनी को नहीं है जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है। बता दें कि पिछले एक महीने में सेंसेक्स में 3 फीसदी की गिरावट के मुकाबले यह शेयर 17 फीसदी चढ़ा है। इसके अलावा, पिछले तीन महीनों में, यह बेंचमार्क इंडेक्स में 6 प्रतिशत की वृद्धि की तुलना में 32 प्रतिशत बढ़ गया है। एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर आने वाले दिनों में 173 रुपये पर पहुंच सकते हैं। एक्सपर्ट इस शेयर को लेकर बुलिश हैं। स्टॉक पिछले छह कारोबारी सत्रों से अपने प्रमुख मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहा है।

कंपनी का कारोबार
उषा मार्टिन स्टील वायर रस्सियों की एक प्रमुख ग्लोबल मैन्युफैक्चरर  है। यह तारों, एलआरपीसी स्ट्रैंड्स, प्रीस्ट्रेसिंग मशीनों और एक्सेसरीज और ऑप्टिकल फाइबर केबल के निर्माण में भी लगी हुई है। रांची, होशियारपुर, दुबई, बैंकॉक और यूके में उषा मार्टिन की वायर रोप मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी वायर रोप्स की सबसे अधिक  डिटेल्स  चेन का प्रोडक्शन करती है जो दुनिया भर के विभिन्न उद्योगों में उपयोग में लाई जाती है। 

Post Views : 263

यह भी पढ़ें

Breaking News!!