image

Spain vs Portugal: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर आंख गड़ाए रह गया स्पेन, रिकॉर्डो होर्टा ने गोल कर कराया मैच ड्रॉ

नेशंस लीग में स्पेन और पुर्तगाल के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ पर खत्म हुआ। पुर्तगाल के लिए 2014 के बाद पहली बार खेल रहे रिकार्डो होर्टा ने गोल कर मैच को ड्रॉ कराया। रोनाल्डो ने एक भी गोल नहीं किया।

नेशंस लीग में गुरुवार को स्पेन और पुर्तगाल के बीच मैच खेला गया। मैच 1-1 से ड्रॉ पर छूटा। 1-0 की बढ़त के बाद स्पेन की पूरी टीम क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गोल करने से रोकने में लग गई और इस बीच 2014 के बाद टीम में वापसी कर रहे रिकार्डो होर्टा ने गोल कर पुर्तगाल को बराबरी पर ला दिया। पुर्तगाल की ओर से सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान पर आए होर्टा यह मैच शायद ही कभी भूल पाएंगे।

रोनाल्डो पर पूरा फोकस रखने के चक्कर में स्पेन की टीम ने पुर्तगाल के दूसरे सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी पर ध्यान नहीं दिया और इसी वजह से उसे जीत के करीब पहुंचने के बावजूद ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। होर्टा ने पुर्तगाल के लिए बराबरी का गोल दागा।

होर्टा 2014 में इंटरनेशनल फुटबॉल में डेब्यू के बाद अपना दूसरा ही मैच खेल रहे थे। वह आखिरी मिनटों में मैदान पर उतरे थे और 82वें मिनट में गोल कर दिया। इससे पहले स्पेन के लिए अलवारो मोराता ने 25वें मिनट में गोल किया था। स्पेन को पिछले साल फाइनल में फ्रांस ने हराया था। लीग बी में नॉर्वे ने सर्बिया को 1-0 से हराया जबकि स्वीडन ने स्लोवेनिया को 2-0 से मात दी। इस्राइल ने आइसलैंड से 2-2 से ड्रॉ खेला।

Post Views : 326

यह भी पढ़ें

Breaking News!!