image

'लाइगर' की असफलता के बाद विजय देवरकोंड़ा ने वीडियो किया शेयर, कहा-गलती से सीख करके..

Vijay Deverakonda विजय देवरकोंड़ा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में थी। अब हाल ही में विजय देवरकोंड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Deverakonda: 'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंड़ा ने 'लाइगर' से हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी। करण जौहर के प्रोडक्शन और पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे थीं, हालांकि जब ये फिल्म रिलीज हुई तो फैंस को सिर्फ निराशा हाथ लगी। लाइगर ने दुनियाभर में 66.89 करोड़ का बिजनेस किया और फिल्म फ्लॉप रही। इतना ही नहीं विजय देवरकोंड़ा द्वारा दिए गए बयानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था। इसके बाद काफी समय तक एक्टर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन हाल ही में विजय देवरकोंड़ा ने ऐसा पोस्ट शेयर किया जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

'लाइगर' के दौरान की स्टंट ट्रेनिंग को मिस कर रहे हैं विजय देवरकोंड़ा

 

विजय देवरकोंड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। एक्टर की ये ट्रेनिंग वीडियो उस समय की है, जब वह फिल्म 'लाइगर' में स्टंट्स करने के लिए खुद को तैयार कर रहे थे। इस वीडियो में विजय जिम में कुछ ट्रेनर के साथ स्टंट और एक्शन सीन्स की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विजय देवरकोंड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'स्टंट ट्रेनिंग को और बॉयज को काफी मिस कर रहा हूं। खूब मेहनत करो, खुद को आगे बढ़ने के लिए पुश करो, नई-नई स्किल्स सीखो, अपनी गलतियों से सीखो और सफलता को एन्जॉय करो, उसके बाद वह जिंदगी जियो, जो तुम जीना चाहते हो'।

 

विजय देवरकोंड़ा के इस वीडियो पर फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

 

सोशल मीडिया पर विजय की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। कुछ घंटों पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस एक्टर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप बहुत ही हार्ड वर्किंग हो और सफलता डिजर्व करते हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेहनत कभी भी बेकार नहीं जाती है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप इंडिया के स्टार हो'। स्टंट करते हुए विजय देवरकोंड़ा की इस वीडियो पर फैंस फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। विजय देवरकोंड़ा के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो लाइगर के बाद वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म खुशी में नजर आने वाली हैं।

 

 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!