image

राम सेतु में सलमान खान ने दिया है गेस्ट अपीयरेंस? सामने आई यह फोटो

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें अक्षय कुमार एक कार के बोनट पर से जंप मारते हैं। इस सीन में कार किसी ऑब्जेक्ट से टकराती है और बैकग्राउंड में भी धमाका होता है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु में सलमान खान ने भी गेस्ट अपीयरेंस दिया है? चौंकने की जरूरत नहीं है। असल में कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का एक सीन शेयर किया है, जिसे यूजर्स ने एडिट कर दिया है।

अक्षय वाले सीन में सलमान खान!
फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें अक्षय कुमार एक कार के बोनट पर से जंप मारते हैं। इस सीन में कार किसी ऑब्जेक्ट से टकराती है और बैकग्राउंड में भी धमाका होता है। किसी यूजर ने इस फोटो को एडिट करके कार चलाने वाले ड्राइवर की जगह पर सलमान खान की फोटो लगा दी है। बता दें कि सलमान खान को हिट एंड रन केस के लिए आज भी ट्रोल किया जाता है।

ट्विटर पर जमकर हो रही शेयरिंग
राम सेतु के ट्रेलर का यह सीन पहले तो नॉर्मल ही लगता है, लेकिन जब आपका ध्यान गाड़ी चला रहे ड्राइवर पर जाता है तो हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। ट्रोल्स इस सीन को राम सेतु में सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस बताकर शेयर कर रहे हैं। जाहिर तौर पर फिल्म में सलमान खान नहीं हैं लेकिन यह एडिटेड सीन आपको कुछ देर को एक्साइटेड जरूर करता है।

ट्रेलर को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स
बता दें कि फिल्म 'राम सेतु' की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है लेकिन इसे सत्य घटनाओं और रामायण से जुड़े साक्ष्यों के इर्द-गिर्द रचा गया है। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी लेकिन देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह क्या कमाल दिखा पाती है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Post Views : 314

यह भी पढ़ें

Breaking News!!