image

लखनऊ में लिस्ट में नाम जुड़वाने गई युवती से बीएलओ के बेटे ने किया रेप, अश्लील वीडियो वायरल

लखनऊ में वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए गई युवती के साथ बीएलओ के बेटे ने रेप कर दिया। आरोपी के दोस्त ने मोबाइल में वीडियो शूट कर वायरल कर दिया।

लखनऊ में वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए गई युवती के साथ बीएलओ के बेटे ने दुराचार किया। आरोपी के दोस्त ने मोबाइल में वीडियो रिकार्ड किया था। जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो के बारे में जानकारी मिलने पर युवती और उसके परिवार वाले गोसाईंगंज कोतवाली पहुंचे। पीड़िता ने बीएलओ के बेटे व उसके दोस्त के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। 

आधार कार्ड देने के बहाने से घर में बुलाया
19 वर्षीय पीड़िता के अनुसार वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए चार अक्टूबर की सुबह करीब 11 बजे शिक्षामित्र और बीएलओ धर्मा देवी के घर गई थी। दरवाजा खटखटाने पर धर्मा देवी का बेटा निमेश वर्मा बाहर निकला। बात करने पर उसने कहा कि मम्मी अंदर है। तुम घर में आकर आधार कार्ड दे दो। वोटर लिस्ट में नाम जुड़ जाएगा। निमेश के कहने पर युवती घर में चली गई। तभी निमेश ने पीछे से दरवाजा बंद कर लिया। युवती के विरोध करने पर निमेश जबरदस्ती करने लगा। घर में निमेश का एक साथी भी मौजूद था। पीड़िता के मुताबिक उसके साथ निमेश ने दुराचार किया। वहीं, दूसरा युवक मोबाइल पर वीडियो रिकार्ड करता रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने युवती को धमकाते हुए भगा दिया था। 

डर के कारण छिपाए रही घटना
पीड़िता के मुताबिक चार अक्टूबर को हुई घटना की जानकारी उसने परिवार को भी नहीं दी थी। वह काफी डरी हुई थी। इस बीच निमेश कई बार आमना-सामना होने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे चुका था। इस वजह से भी पीड़िता चूप रही। लेकिन निमेश के दोस्त ने कुछ दिन पहले वीडियो वायरल कर दिया। गांव में कई लोगों को पास यह वीडियो पहुंचा। जिसके बाद युवती को भी जानकारी हुई। बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी होने पर परिवार वालों ने निमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा। इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर निमेश और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। युवती का मेडिकल चेकअप कराने के साथ बयान भी दर्ज कराया जाएगा। 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!