image

सुपरस्टार विजय थलापति के फैंस को लगा झटका, 'लियो' देखने से पहले पढ़ लें ये ट्विटर रिव्यू?

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। चारों तरफ विजय की इस मूवी को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है। अगर आप भी मास्टर (Master) मूवी डायरेक्टर लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर लियो को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर लोगों के इन रिव्यू को जरूर पढ़ लें।

'मास्टर' जैसी मास्टरपीस फिल्म बनाने वाले साउथ सिनेमा के फेमस डायरेक्टर लोकेश कनगराज और सुपरस्टार विजय थलापति की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट आई है। विजय की बहुचर्चित फिल्म 'लियो' आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लंबे समय से फैंस इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ऐसे में अब 'लियो' की रिलीज से फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन मौजूदा समय में थलापति विजय (Vijay Thalapathy) की 'लियो' को लेकर जो ट्विटर रिव्यू आ रहे हैं, उन्हें पढ़कर यकीनन तौर पर आपको झटका लगने वाला है।

यहां पढ़ें 'लियो' का ट्विटर रिव्यू

काफी समय से 'लियो' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप बना हुआ था। ऐसे में अब जब विजय थलापति स्टारर 'लियो' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तो उसकी चर्चा तो होनी बनती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'लियो' को लेकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

#LEO 🦁🔥

Tamil - Negative reviews

Telugu - Negative reviews

Kerala - Negative reviews

Overseas - Negative reviews

Thank you Lokesh na for entertaining whole Kollywood 😂😂❤️💯💯#Kanguva #Thalaivar170 #Jailer#LeoDisaster #LeoReview pic.twitter.com/GQGIgXC5ZM— SFC么ÉAGLÉᴶᴬᴵᴸᴱᴿ (@EuphoricEagle19) October 19, 2023

Completely Proxy Bookings In USA #LeoDisaster #Leo #LeoMovie

This Video is from show 🙏

Audience already outrightly rejected

this Shit from Badass 😭😭@PrathyangiraUS What’s Happening !!! pic.twitter.com/YGGsJndPYP— 𝐀𝐥𝐥𝐚𝐫𝐢 𝐑𝐚𝐦𝐮𝐝𝐮 𝐍𝐓𝐑 (@AllariRamuduNTR) October 19, 2023

 

आलम ये है कि ट्विटर पर सुबह से हैशटैग लियो डिजास्टर (#LeoDisater) और लियो ब्लॉकबस्टर (#LeoBlockbuster) ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने फिल्म को लेकर लिखा है- ''ये फिल्म भी वरिसु और बीस्ट की तरह फ्लॉप साबित होगी।'' दूसरे यूजर ने लिखा है- ''विजय की पिछली फिल्म की तुलना में लियो चार गुना बेकार है।'' हालांकि कुछ यूजर्स विजय थलापति की इस मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

जिसके अनुसार एक यूजर ने लिखा है- ''मैंने अब तक तमिल सिनेमा में इस तरह का मूवी को नहीं देखा है, 1000 करोड़ आने वाले हैं।'' इसके अलावा अन्य यूजर का मानना है- ''ब्लॉकबस्टर साबित होगी लियो।'' इस तरह से तमाम फैंस विजय की लियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

इन फिल्मों के लिए मशहूर हैं 'लियो' के डायरेक्टर

'लियो' से पहले फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) कई शानदार फिल्में बना चुके हैं। जिनमें साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन स्टारर 'विक्रम', कार्ति की 'कैथी' और विजय थलापति की 'मास्टर' फिल्म का नाम शामिल है।

अब लोकेश 'लियो' लेकर आए हैं, देखना ये दिलचस्प रहेगा की विजय की 'लियो' लोकेश की अन्य फिल्मों की तरह कामयाबी हासिल कर पाएगी या नहीं।

Post Views : 291

यह भी पढ़ें

Breaking News!!