image

'सौतेले पिता ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती

फिरोजाबाद से रिश्ते कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. नाबालिग लड़की ने अपने सौतेले पिता रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. लड़की के मुताबिक, सौतेले पिता ने पहले उसका रेप किया और वीडियो भी बनाया. पुलिस ने पीड़िता और उसके मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि शख्स ने अपनी सौतेले नाबालिग बेटी के रेप किया. उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसको ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता ने अपनी मां के साथ पुलिस थाने जाकर सौतेले पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, यह मामला दक्षिण इलाका पुलिस थाने का है. यहां की रहने वाली महिला का अपने पहले पति से चार साल पहले तलाक हो गया था. तीन साल पहले महिला ने किसी और व्यक्ति से शादी कर ली थी. पहली शादी से महिला को एक बेटी थी जो उसी के साथ रहती थी. 

सौतेले पिता के खिलाफ केस कराया दर्ज

16 साल की नाबालिग ने अपने सौतेले पिता पर उसका रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि पिता ने उसके साथ रेप किया, अश्लील वीडियो बनाया और अब ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है. पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई. इस पर महिला का दूसरे पति राजू से विवाद हुआ. महिला अपने बेटी के साथ थाने पहुंची और सारी बात पुलिसकर्मियों को बताई. पुलिस ने पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर राजू के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

भागने की कोशिश में घायल हुआ राजू

पुलिस राजू को गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन उसने भागने का प्रयास किया. इस दौरान वह एक खंभे से टकराकर जमीन पर गिर गया. राजू को गंभीर चोट लग गई. आनन-फानन में पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है. 

सीओ सिटी ने कही यह बात

फिरोजाबाद सिटी सीओ कमलेश कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा है कि महिला ने नाबालिग बेटी के साथ आकर पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इसमें बेटी के साथ पिता द्वारा रेप किए जाने की बात कही गई है. एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस से भागने की फिरार में युवक घायल हो गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रही है. मामले में जांच की जा रही है.

 

Post Views : 357

यह भी पढ़ें

Breaking News!!