image

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 12वीं फेल को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फैंस इस मूवी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया है। अब ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख का खुलासा कर दिया है।

 फिल्म निर्माता और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 12वीं फेल को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फैंस इस मूवी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया है। अब ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख का खुलासा कर दिया है।

जाने कब रिलीज होगा '12वीं फेल' का ट्रेलर

विधु विनोद चोपड़ा जिन्होंने 'परिंदा', '1942: ए लव स्टोरी', 'मिशन कश्मीर', 'मुन्नाभाई' श्रृंखला, '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। अब वह 12वीं फेल फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता ने इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी को कास्ट किया है। ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

निर्माताओं ने ट्रेलर को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित फुकरे 3 के साथ रिलीज करने का निर्णय लिया। दोनों फिल्में गुरुवार 28 सितंबर को रिलीज होंगी और 12वीं फेल का ट्रेलर फिल्म के प्रीमियर पर मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।यह मूवी अनुराग पाठक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर आधारित है। इसके अलावा दो आईपीएस अधिकारियों, मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी के साथ-साथ एक डकैत के जीवन पर आधारित है जो असल में एक आईपीएस अधिकारी बन गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी मूवी में अपने किरदार को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनका यह किरदार उनके लिए पहले निभाए किरदारों की तुलना में काफी चुनौतीपूर्ण रहा। विक्रांत मैसी की ये फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी।

Post Views : 265

यह भी पढ़ें

Breaking News!!