image

Samsung लाया 43 इंच का जबर्दस्त 4K Smart TV, खरीद पर एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार फ्री

सैमसंग ने भारत में 43 इंच के नए 4K क्रिस्टल टीवी को लॉन्च किया है। इस टीवी में अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ वॉइस असिस्टेंट भी दिया गया है। कंपनी इसमें गेमिंग के लिए भी खास मोड ऑफर कर रही है।

सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपने 4K टीवी की रेंज को बढ़ाते हुए Samsung Crystal 4K Neo TV को लॉन्च कर दिया है। 43 इंच की साइज में आने वाला यह टीवी क्रिस्टल क्लियर पिक्चर क्वॉलिटी ऑफर करता है। इस टीवी की कीमत 35,990 रुपये है। इसे सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। खास बात है कि कंपनी इस टीवी को खरीदने वाले यूजर्स को एक साल का अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन के लिए आपको अमेजन इंडिया और डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के लिए आपको फ्लिपकार्ट से टीवी खरीदना होगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो टीवी 43 इंच के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। टीवी में शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए क्रिस्टल टेक्नॉलजी के साथ HDR10+, वन बिलियन ट्रू कलर्स और क्रिस्टल 4K प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। गेमिंग के लिए कंपनी इस टीवी में ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलरेटर दे रही है। दमदार साउंड आउटपुट के लिए इस टीवी में कंपनी डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ स्मार्ट अडैप्टिव साउंड फीचर भी दे रही है।

यह टीवी पर प्ले हो रहे कॉन्टेंट के हिसाब से साउंड को एडजस्ट कर देता है। इसके अलावा इस टीवी में आपको म्यूजिक प्लेयर भी देखने को मिलेगा, जिससे आप टीवी को एक म्यूजिक सिस्टम की तरह भी इस्तेमाल कर सकेंगे। सैमसंग का यह लेटेस्ट 4K टीवी गूगल असिस्टेंट के साथ बिक्सबी और एलेक्सा को भी सपोर्ट करता है। टीवी में कंपनी यूनिवर्सल गाइड भी दे रही है। 

इसके अलावा टीवी में आपको पीसी मोड भी मिलेगा जो स्मार्ट टीवी को एक पीसी में कन्वर्ट कर देता है। यूजर्स एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें स्क्रीन मिररिंग का भी फीचर दे रही है और खास बात है कि यह बिना इंटरनेट के भी काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में तीन HDMI पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दे रही है।  

Post Views : 299

यह भी पढ़ें

Breaking News!!