image

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी एकता की 'लव सेक्स और धोखा 2'

एकता कपूर साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल बना रही हैं। जब से इस फिल्म का एलान हुआ है, तभी से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी अपडेट सामने आते रहते हैं।

 

बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म मेकर एकता कपूर साल 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल बना रही हैं। जब से इस फिल्म का एलान हुआ है, तभी से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी अपडेट सामने आते रहते हैं।  इस बीच अब निर्माताओं ने बसंत पंचमी और वैलेंटाइन डे के मोके पर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। साथ ही, मोशन पोस्टर जारी किया है। 

रिलीज डेट का हुआ एलान 
एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज के साथ ही एक मोशन पोस्टर भी साझा किया है। मोशन पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिए, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है।'  'लव सेक्स और धोखे 2' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।मोशन पोस्टर में अनोखी दुनिया की दिखाई झलक
नए मोशन पोस्टर में नए जमाने की अनोखी दुनिया की झलक दिखाई गई है। मोशन पोस्टर में दिल के आकार में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन दिखाए गए है, जो डिजिटल में प्यार पर आधारित फिल्म की थीम को दिखाता है। 'लव सेक्स और धोखा 2' का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा समर्थित होगी और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज के प्रोडक्शन बैनर के तहत रिलीज होगी। यह फिल्म रिश्तों में आने वाली मुश्किलों को दिखाती है। मॉडर्न जमाने के प्यार के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। 

Post Views : 140

यह भी पढ़ें

Breaking News!!