image

Govinda को झूठे लगे कृष्णा अभिषेक के आंसू, बोले- ये बड़े आदमी हो गए हैं, सिर्फ कैमरे के सामने माफी मांगते हैं...

कृष्णा अभिषेक की माफी पर बोले गोविंदा- आप चैनल के माध्यम से इंसल्ट करेंगे और चैनल पर ही माफी मांग लेंगे। कब हमारे बीच इतना परायापन आ गया। माफी मांगने की जरूरत पड़ गई और वो भी चैनल के माध्यम से क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब पब्लिक हो गया है। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच वाक युद्ध चल रहा है। कुछ दिनों पहले तो पब्लिक सामने ही सही कृष्णा ने माफी मांग ली थी, वो भी आंखों में आंसू लिए हुए। मनीष पॉल संग इंटरव्यू में कृष्णा ने रोते हुए कहा था- मैं वास्तव में गोविंदा से बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद सताती है। आपको जीवन भर याद करता रहूंगा। आपको कभी भी गलत सूचनाओं पर भरोसा नहीं करना चाहिए, मीडिया में क्या चल रहा है, या क्या लिखा जा रहा है। मुझे केवल एक ही चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के प्ले करें, उनके साथ खेलें।

 

अब कृष्णा की इसी अपील पर गोविंदा ने रिएक्ट किया है। मनीष पॉल के पॉडकास्ट में गोविंदा ने कहा कि कृष्णा को लगता है कि वह बहुत बड़ा हो गया है, उन्होंने कृष्णा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। इस बार इस शो के जरिए गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा के लिए कहा- कृष्णा मेरी सबसे प्यारी बहन का लड़का है, मुझे नहीं लगता कि जितना प्यार उसे परिवार में मिला उतना किसको मिला होगा। मैं अपने कंधे पर लेकर उसे वैष्णो देवी गया था। मेरा ऐसा सोचना है कि कृष्णा जिस वक्त एक्ट करते हैं, या उनसे करवाया जाता है, तो जो राइटर उन्हें लिखकर देते हैं, और जिस वक्त उसे एक्सेप्ट करके कर रहे होते हैं ये काम, तो वो घर-परिवार को लेकर उतना ही करें, जिससे कोई हर्ट न हो।

’गोविंद ने आगे कहा, ‘और इतनी अकल न, हर किसी में होती है, लेकिन सुनीता (गोविंद की पत्नी) मुझे बहुत डांट लगाती है कि आप बच्चों के काम के बीच में नहीं आइए, वो जो काम करते हैं, फ्री रखिए उन्हें। इसलिए मैं भी उतना कुछ बोलता नहीं हूं। अब एक सुनीता की भी खींचतान कर दी गई, तो वो भी नाराज हो गईं। तो इसमें मैं तो कभी आया नहीं, मेरी तो कभी तू-तू, मैं-मैं भी नहीं हुई है। तो मैंने सोचा कि जब कभी तू-तू, मैं-मैं नहीं हुई, तो इतनी थू-थू क्यों हो रही है। आखिर हुआ क्या?

 

’ऐसा लगा गोविंदा काफी समय से अपनी भावनाएं छुपाए बैठे थे, उन्होंने अपनी बात बताते हुए आगे कहा- 'मैं जिस वक्त कृष्णा के बच्चे हुए तो मैं सुनीता को लेकर हॉस्पिटल गया। वैसे तो हमने बच्चे को देख लिया, लेकिन हमें बच्चे के पास जाने को मना कर दिया गया, तो मैंने सुनीता से कहा कि हो तो सकता है इसलिए मना कर दिया हो कि इंफेक्शन वगैरह हो सकता है। अब सब नया स्टाइल आ गया है, तो मैंने 4 बार कहा कि मैं हॉस्पिटल जाकर बच्चे को देख आया हूं। वो इस बात को मानने को तैयार ही नहीं है। कृष्णा हर इंटरव्यू में कहता है कि मेरे बच्चों को देखने नहीं आए।

गोविंदा आगे कहते हैं, ‘तब मुझे उस पर थोड़ा सा शक हो गया कि ऐसा क्यों कहता है ये। यार, या तो ये मुझ पर भरोसा नहीं करता है, या तो इसे यकीन है पूरा कि मैं इसके बच्चों से भी प्यार नहीं करता। इसकी सोच ऐसे कैसे हो गई है। तो मैं उससे कहना चाहता हूं कि आप नॉर्मल रहिए, आप चैनल के माध्यम से इंसल्ट करेंगे और चैनल पर ही माफी मांग लेंगे। कब हमारे बीच इतना परायापन आ गया। माफी मांगने की जरूरत पड़ गई और वो भी चैनल के माध्यम से, क्यों? आप विश्वास करने लगे हो कि आप बड़े आदमी हो गए हो। बाहर निकलो इससे, ये कब तक चलना है।’ 

 

 

Post Views : 475

यह भी पढ़ें

Breaking News!!