image

Sita Ramam : थिएटर के बाद अब ओटीटी पर आ रही दुलकर सलमान-मृणाल ठाकुर की फिल्म, फैंस बोले- हमें हिंदी में भी चाहिए

दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म सीता रमम कुछ दिनों पहले थिएटर में रिलीज हुई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। लेकिन हिंदी में नहीं।

साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म सीता रमम कुछ दिनों पहले थिएटर में रिलीज हुई थी। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। साउथ में तो फिल्म का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा, लेकिन हिंदी में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। खैर थिएटर में कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। दरअसल, फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी जिसकी जानकारी दे दी गई है। तो अब फैंस ओटीटी पर भी इस सिंपल और खूबसूरत स्टोरी को एंजॉय कर पाएंगे।

बता दें कि फिल्म 9 सितंबर को एमेजॉन प्राइम पर देख पाएंगे। हालांकि हिंदी में फिल्म अभी ओटीटी पर नहीं आ रही है जिस वजह से फैंस डिमांड कर रहे हैं कि फिल्म को हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज किया जाए। अब देखते हैं कि हिंदी में फिल्म कब रिलीज होगी।

दुलकर के दिल के करीब फिल्म

फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स पर दुलकर ने हाल ही में कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब प्राइम वीडियो के जरिए पूरी दुनिया के लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। यह बहुत ही स्पेशल फिल्म है और हमेशा मेरे दिल में इसके लिए खास जगह रहेगी।' 

मृणाल का तेलुगु डेब्यू

वहीं मृणाल जिन्होंने इस फिल्म के जरिए तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया है, उन्होंने कहा, 'सीता का किरदार निभाना मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस है। नरेशन सुनते ही मैं फिल्म की कहानी में खो गई थी। साउथ में यह मेरी पहली फिल्म है और अब प्राइम वीडियो में फिल्म के स्ट्रीम होने के बाद मैं इंतजार कर रही हूं बाकी ऑडियंस भी फिल्म को देखें और वैसा ही प्यार दे जैसा रिलीज के दौरान मिला।'सता रमम की बात करें तो इसकी कहानी 1964 पर आधारित लेफ्टिनेंट राम पर है जो एक आर्मी ऑफिसर है और कश्मीर बॉर्डर पर ड्यूटी कर रहा है। राम को सीता महालक्ष्मी के कई लव लेटर आते हैं। जिसके बाद राम, सीता से मिलकर उससे शादी करने का फैसला करता है।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!