image

कन्नौज के गेस्ट हाउस में रेप? झाड़ियों में खून से लथपथ मिली 10 साल की बच्‍ची

यूपी के कन्‍नौज में गुरसहायगंज के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस परिसर में झाड़ियों में 10 वर्षीय बालिका खून से लथपथ बेहोश मिली। उसका चेहरा खून से सना था। उसे मेडिकल कॉलेज से कानपुर रेफर किया।

यूपी के कन्‍नौज में गुरसहायगंज के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस परिसर में झाड़ियों में 10 वर्षीय बालिका खून से लथपथ बेहोश मिली। उसका चेहरा खून से सना था। उसे मेडिकल कॉलेज से कानपुर रेफर किया। बच्ची से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस कुछ कहने से बच रही है। एसपी का कहना है कि हर एंगल से पड़ताल करवाई जा रही है।

घटना रविवार दोपहर बाद की है। बताया जा रहा है कि कस्बे की 10 वर्षीय बच्ची गोलक खरीदने निकली थी। शाम में वह पीडब्लूडी गेस्ट हाउस कैंपस में झाड़ियों में पड़ी मिली। चेहरे पर चोट के कई निशान मिले। पैर से भी खून बह रहा था। सूचना पर चौकी इंचार्ज मनोज पांडेय मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस आने में देरी देख बच्ची को अपनी गोद में उठा कर ऑटो से नर्सिंग होम पहुंचे।

उसके सिर और दूसरे हिस्से में चोट होने से उसे बाद में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामले में एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि गहराई से पड़ताल की जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलती है तो उस के आधार पर भी कार्रवाई होगी।

बकरी चरा रहे बच्चों ने दी सूचना गेस्ट हाउस परिसर में कुछ बच्चे बकरी चरा रहे थे। बच्चों ने घायल बालिका को देख कर चौकीदार सूबेदार को घटना की सूचना दी। चौकीदार ने मौके पर जाकर लहूलुहान हालत में बालिका को देख कर पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस मौके पर पहुंची।

पहचान छिपाने की कोशिश तो नहीं हुई
बच्ची के चेहरे पर चोट के गहरे निशान थे। तेज खून बह रहा था। ऐसा लग रहा था, जैसे उसकी पहचान छिपाने की कोशिश हुई है। पिता के मुताबिक बच्ची गेस्ट हाउस कैंपस में कैसे पहुंची, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वह दोपहर में घर से निकली थी। खुद बच्ची की हालत देखकर सदमे में आ गए।

शाम को एएसपी ने मौके का जायजा लिया
पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस कैंपस में खून से लथपथ बालिका के मिलने की सूचना पर देर शाम एएसपी डॉ. अरविंद कुमार भी पहुंचे। उन्होंने टॉर्च की रोशनी में निरीक्षण किया। कोतवाल राजकुमार सिंह व चौकीदार से भी जानकारी की। न्होंने घटना को लेकर पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Post Views : 379

यह भी पढ़ें

Breaking News!!