image

Britain में भारतीय मूल के युवक की हत्या के मामले में चार पर आरोप तय, कत्ल की वजह अभी तक साफ नहीं

पुलिस ने कहा कि हम जानते हैं कि ओरमान सिंह एक डिलीवरी ड्राइवर था लेकिन हमें नहीं लगता कि हत्या की वजह ये थी।

 

ब्रिटेन में पुलिस ने भारतीय मूल के चार युवकों पर भारतीय मूल के ही एक अन्य युवक की हत्या के मामले में आरोप तय किए हैं। मृतक एक डिलीवरी ड्राइवर था और बीते सोमवार को आरोपियों ने उस पर हमला किया था। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि पश्चिमी इंग्लैंड के श्रुबुरी इलाके में 23 साल के ओरमान सिंह पर हमला हुआ था। इस हमले में ओरमान की मौत हो गई थी। ओरमान एक डिलीवरी ड्राइवर था। जांच के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अर्शदीप सिंह (24), शिवदीप सिंह (26), जगदीप सिंह (22), मनजोत सिंह (24) के नाम शामिल हैं। एक पांचवें आरोपी पर एक आरोपी की मदद का आरोप था लेकिन उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और हत्या की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि हम जानते हैं कि ओरमान सिंह एक डिलीवरी ड्राइवर था लेकिन हमें नहीं लगता कि हत्या की वजह ये थी, डकैती के एंगल से भी जांच नहीं की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हमें लगता है कि आरोपी और मृतक एक दूसरे को जानते थे। पांचों श्रुबुरी के रहवासी भी नहीं थे। फिलहाल जांच चल रही है। 

वहीं मृतक के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा है कि इस त्रासदी को बयान करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। परिवार ने पुलिस को जांच के लिए धन्यवाद भी दिया। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति इस केस के बारे में कोई भी जानकारी रखता है तो वह पुलिस की मदद के लिए आगे आए। 

Post Views : 427

यह भी पढ़ें

Breaking News!!