आगरा उत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना फेस-3 के अंतर्गत ब्लॉक सैंया में 4 और खेरागढ़ में 1 मार्ग को मिली स्वीकृति।

आगरा। विधानसभा खेरागढ़ क्षेत्रवासियों को चुनावी समर में बड़ी सौगात मिली है। लगभग 28 करोड़ 11 लाख 17 हजार की लागत से 49.81 किलोमीटर लम्बाई की 5 सड़कों का निर्माण होगा। खेरागढ़ विधायक महेश गोयल ने जनता की असुविधा को देखते हुए अथक प्रयास कर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना फेस-3 के तहत 5 सड़क मार्गों की स्वीकृति विधानसभा में कराई है। सभी सड़कों की टेंडर प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है और जल्द ही सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

इन सड़कों का होगा निर्माण
विधायक महेश गोयल ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना फेस-3 के तहत विधानसभा के सैंया विकास खण्ड में सैंया से खेरिया मार्ग वाया लादूखेड़ा मार्ग के मध्य 14.600 किमी सड़क के लिए 10 करोड़ 14 लाख 24 हजार रुपये, इरादतनगर मार्ग से छत्तापुरा वाया रहलई पुसैता मार्ग तक 11.50 किमी लंबी सड़क के लिए 6 करोड़ 34 लाख 11 हजार रुपये, राष्ट्रीय राजमार्ग-3 मार्ग से एसआईएसएफ मार्ग वाया तेहरा अनूप का पूरा मार्ग तक 8.80 किमी लम्बी सड़क के लिए 4 करोड़ 79 लाख 29 हजार रुपये और एसआईएसएफ मार्ग से मोहनपुरा, सिलोखर दारानगर मार्ग तक 8.61 किमी लम्बी सड़क के लिए 2 करोड़ 39 लाख 31 हजार की स्वीकृति हुई है। इसी तरह विकास खण्ड खेरागढ़ में खेरागढ़ से नगला कमाल मार्ग तक 6.30 किमी लम्बी सड़क के लिए 4 करोड़ 44 लाख 22 हजार रुपये की स्वीकृति हुई है।

जल्द होंगे निर्माण कार्य शुरू
विधायक महेश गोयल ने बताया कि इन सभी सड़क मार्गों की टेंडर प्रक्रिया पूर्ण हो गई है और कार्य आदेश भी जारी हो गए है। जल्द ही इन सभी का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा।

क्षेत्रीय जनता ने की सराहना
वर्जन
ब्लॉक में काफी समय से इन मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को असुविधा हो रही थी, लेकिन विधायक जी के अथक प्रयासों से जल्द इनसे निजात मिलने वाली है।
रामसेवक त्यागी सैंया

नगला कमाल खेरागढ़ के मुख्य मार्गों में से एक है, इस मार्ग की स्वीकृति विधायक बाबूजी जी की वजह से ही सम्भव हो सकी है। क्षेत्रीय जनता के लिए विधायक जी का सराहनीय कार्य।
मोहन गोयल, खेरागढ़

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1321634
Hits Today : 944