उत्तर प्रदेश कारोबार

लॉक डाउन में ,कच्चे माल वितरकों की भी प्रमुख भूमिका है : ध्रुव अग्रवाल

इंडिया समाचार 24
धर्मेन्द्र कु.चौधरी

आगरा। शहर में कोरोना के संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या से लोग भयभीत हैं। प्रशासन अब और सख्त हो गया है। कोरोना के खिलाफ शहर में कई उद्योगपति- समाजसेवी योद्धा जंग लड़ रहे हैं।
हर नागरिक अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहे ,इसके लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।
जो जहां है वही रहे ,उन्हें वहीं दैनिक जरूरतों का सामान कच्चा माल – सब्जियां आदि वितरक पहुंचा रहे हैं , और जो गरीब- असहाय हैं उन्हें ये समाजसेवी अपने माध्यम से खाने के पैकेट बनवा कर बंटवा रहे हैं ।
शहर के एक नामचीन वितरक, सुविधा वेजिटेबल्स के मालिक ध्रुव अग्रवाल ने हमें बताया कि.. हम लोग इस समय सेवा भावना से कार्य कर रहे हैं। हमारा हर संभव प्रयास है कि शहर में जरूरतमंद परिवारों को वहीं पर सब्जी -राशन आदि पहुंचाएं । हर घर में ताजी,स्वच्छ सब्जी तत्काल पहुंचे। इसके लिए हमने जोमैटो कंपनी से जुड़कर माल की हर हाल में डिलीवरी सुनिश्चित की है। हर घर में जरूरतों की आपूर्ति के लिए कई कंपनियों ,स्टोर्स की प्रशासन ने मोबाइल नंबर ,ईमेल सहित लिस्ट जारी की है । उसमें हमारी कंपनी भी अग्रणी भूमिका निभा रही है।
हम जहां से माल लेते हैं वहां हमें स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना पड़ता है। हमारा प्रयास है कि हर घर में ताजा एवं स्वच्छ माल पहुंचे। कोई नागरिक घर से ना निकले। तभी हम कोरोना से जीत पाएंगे ।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1247142
Hits Today : 1219