आगरा उत्तर प्रदेश

भाई चारा बिगङने नहीं देगा रालोद ,भाजपा नेता व राष्ट्रीय समानता दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सहित सैकड़ों रालोद में शामिल

आगरा। भारतीय जनता पार्टी धर्म और जाति को बांटने का काम करती है जबकि राष्ट्रीय लोकदल किसान मसीहा स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की नीतियों और सिद्धांतों पर चलते हुए समाज में भाईचारा स्थापित करने का काम करता है भाजपा ने समाज में जो दूरियां पैदा की हैं उन दूरियों को पाटने का काम राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने शुरू किया है और इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं इससे सिद्ध होता है कि भाजपा की फूट डालो और राज करो की नीति को जनता अब समझ चुकी है इसका सीधा साधा उदाहरण है आज सम्मेलन में विभिन्न जातियों का उमङा जनसैलाब। यह बातें राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद मुंशी रामपाल ने रोहता नहर चौराहा स्थित मेरीगोल्ड रिजौर्ट में आहूत भाई चारा सम्मेलन में कहीं।

इस सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव श्री मुंशी रामपाल ने भाजपा नेता व राष्ट्रीय समानता दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री गोपाल सिंह कुशवाह व समाज सेवी श्रीमती सीमा देवी को सैकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर पार्टी जनों , राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद मुंशी रामपाल ने श्री गोपाल सिंह कुशवाह और श्रीमती सीमा देवी के नेतृत्व में शामिल हुए सभी लोगों का जोरदार स्वागत किया। और कहा इन लोगों का जहां पर पसीना गिरेगा राष्ट्रीय लोक दल वहाँ अपना खून बहाने का काम करेगा। श्री रामपाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयंत चौधरी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए विभिन्न जाति धर्म के लोग बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हो रहे हैं और मैं यह वायदा करता हूं कि राष्ट्रीय लोक दल में उनका मान सम्मान रहेगा। खचाखच भरे मेरीगोल्ड रिजौर्ट को संबोधित करते हुए श्री गोपाल सिंह कुशवाह ने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह की नीतियों से प्रभावित होकर बिना किसी शर्त के भाजपा की नीति और रीति से परेशान होकर, झूठ से परेशान होकर, राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण कर रहा हूं और राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह के हाथ मजबूत करने का काम करूंगा। शामिल हुईं समाज सेवी श्रीमती सीमा देवी ने कहा कि मैं बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोक दल से महिलाओं को जोड़ने का काम करूॅगी ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कुसुम चाहर ने की। प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र बघेल’ युवा लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव ब्रजेश चाहर, पूर्व विधायक कालीचरण सुमन, पूर्व मंत्री जी पी पुष्कर, ब्रज क्षेत्र के उपाध्यक्ष गोविंद शर्मा, वरिष्ठ नेता महेश जाटव, ब्रज क्षेत्र के महासचिव डॉक्टर खेम सिंह राजपूत व डॉक्टर नेत्रपाल सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष मालती चौधरी,फौरन सिंह इंदौलिया, सुरेंद्र सिंह वर्मा, चौधरी गोपीचंद, जयपाल सिंह खिरवार, दुर्गेश शुक्ला, विजय कुमार चक,ङा रुपेश चौधरी, भूदेव सिंह पहलवान, चौधरी दिलीप सिंह, यतेंद्र चाहर’ चुनाव अभियान समिति के संयोजक रामवीर नरबार, संजय फौजदार, केशव चाहर, वीर फौजदार, टीकम सिंह राणा, चौधरी बच्चू सिंह, महेंद्र सिंह फौजदार आदि ने विचार व्यक्त किये। सभी अतिथियों का पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया कार्यक्रम का संचालन पूर्व पश्चिम उत्तर प्रदेश सचिव सुरेंद्र सिंह रावत ने किया।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1288722
Hits Today : 7859