आगरा उत्तर प्रदेश

कल्पेश शर्मा आईएएस (रैंक – 73) में चयनित होने पर आगरा में हुआ सपरिवार भव्य स्वागत सम्मान

आगरा। कल्पेश शर्मा आईएएस (रैंक – 73) में चयनित होने पर अखिल भारतीय विप्र एकता मंच, आत्मनिर्भर एक प्रयास एवं अनेक व्राह्मण संघटनों ने ताज़नगरी में प्रथम आगमन पर सहर्ष सपरिवार भव्य स्वागत सम्मान किया।

कल्पेश शर्मा ने पश्चिमपुरी स्थित ओम कॉप्लेक्स में कनिष्क अकेडमी व अखिल भारतीय विप्र एकता मंच के कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। कनिष्क अकेडमी मंच के बैनर तले गरीब बच्चों को निःशुल्क विज्ञान व प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिंग प्रदान करती है,जिससे गरीब बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके।

इस संदर्भ में कल्पेश शर्मा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मंच व कनिष्क अकेडमी सर्व समाज के उत्थान का पुनीत कार्य कर रही है। मेरा सौभाग्य है कि मुझे समाज के लिए इस पुण्य कार्य को आरंभ करने का मौका मिला। मैं सदैव सर्व समाज के लिए व राष्ट्र उत्थन में अपना पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी से योगदान दूंगा।

मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उमेश शर्मा ने कहा ब्राह्मणत्व की रक्षा के साथ संस्कारों को सहेज कर मेहनत से कल्पेश ने ये मुकाम पाया है। ये सफलता इस बात को इंगित करती है कि आरक्षण या जाति निंदक कार्य कभी भी किसी को खुशी नही देंगे,न ही किसी भी समाज को दूषित कर या कुछ लोगों द्वारा षड्यंत्र रचकर ब्राह्मण समाज की छवि को धूमिल करना उन समाज के ठेकेदारों के लिए हितकर नही होगा। कल्पेश हमारे समाज व परिवार का गौरव है। आज जो खुशी समाज और मेरे परिवार को हुई है,उसको शब्दों में नही जताया जा सकता।

इसी क्रम में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सीडीओ आरएस गौतम ने कहा कि ब्राह्मण समुदाय या उसके प्रतिभावान बच्चे हमेशा राष्ट्र निर्माण में योगदान देते रहे हैं,और देते रहेंगे। पूर्व डीजीपी श्री ए तिवारी ने कहा कि भले आरक्षण कितनी ही बेड़ियाँ क्यों न हम सबके पैरों में डाल दे, प्रतिभा को कोई रोक नही सकता। पूर्व आईएएस श्री एस सी शर्मा ने कहा कि भले ही स्थितियां और पृष्ठभूमि कुछ भी हो मेहनत ही सफलता दिलाती है और कल्पेश ने कर दिखाया।

हिन्दू जागरण मंच, ब्रज प्रान्त उ.प्र. के प्रदेश संयोजक एवं आत्मनिर्भर एक प्रयास के चेयरमैन व समाजसेवक राजेश खुराना ने कल्पेश शर्मा आईएएस (रैंक – 73) में चयनित होने पर पटका व मोतियों की माला पहनाने के पश्चात सहर्ष पूरे परिवार को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आगरा गौरव की शील्ड भेंट कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के संचालक पंडित दिनेश शर्मा ने बताया कि कल्पेश का आईएएस चयन होना ब्राह्मण समाज लिए गौरव की बात है साथ ही राष्ट्रहित में योगदान भी सराहनीय होगा। वहीं, सारस्वत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पंडित यतेंद्र सारस्वत ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अब ब्राह्मणों में कोई ऊंच – नीच का अंतर नही होना चाहिए। यह समाज को कमजोर करता है। सभी ब्राह्मण बंधु समान है।

कार्यक्रम में उपस्थित अखिल भारतीय विप्र एकता मंच के महामंत्री नरेश शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित जयप्रकाश जैमिनी, पंडित मंगलसेन शर्मा, उ.प्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान,दिल्ली, हरियाणा के प्रदेश व जिलों के पदाधिकारियों ने अपने – अपने विचार प्रस्तुत किये। अखिल भारतवर्षीय महर्षि गौतम ब्राह्मण परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आरएस गौतम,महामंत्री व पूर्व डीएसपी श्री के के गौतम सारस्वत ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष,सर्वब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री पंडित अखिलेश गौड़, वीरेंद्र शर्मा, कपिलदेव शर्मा,मुकुल शर्मा, अचल तिवारी, ब्राह्मण युवा शक्ति के संयोजक, तरुण दुबे, एवम केयर एंड अवेयर सोसाइटी के संरक्षक अखिलेश जैसवाल, अध्यक्ष डॉ मनीष मिश्रा, महासचिव धर्मेन्द्र तायल, अजय शर्मा, गणपति क्लासिक मंदिर समिति के अनिल थापर, उ प्र अपराध निरोधक समिति लखनऊ के जॉन अध्यक्ष पीयूष तोमर, प्रा सहायक सचिव अखिलेश कुमार, आगरा जॉन के अपराध निवारण सचिव अमित जैन, आगरा मंडल की सचिब महिला कल्याण अनिता पाठक, उ प्र उपभोक्ता कल्याण परिषद के मुख्य महासचिव के एस परमार ने अपने विचार व्यक्त किये।

कार्यक्रम का सफल संयोजन मंच के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पंडित बीडी शर्मा व संरक्षक व उद्योगपति पंडित तेजसिंह शर्मा ने किया।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1288761
Hits Today : 8379