आगरा उत्तर प्रदेश

भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार से सावधान रहे जागरुक समाज : हरिश्चंद्र श्रीवास्तव

आगरा । भारतीय जनता पार्टी जिला एवं महानगर इकाई के संयुक्त तत्वावधान में बृज क्षेत्र कार्यालय जयपुर हाउस पर मिडिया कार्यशाला का आयोजन प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में भाजपा की विकास योजनाओं को देश के कौने-कौने तक पहुंचाने के संकल्प के साथ संपन्न हुआ ।
जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा और महानगर अध्यक्ष भानू महाजन की गरिमामई उपस्थिति में आयोजित कार्यशाला में जिला, महानगर सहित मंडल स्तर के लगभग सभी मिडिया प्रभारी उपस्थित रहे ।
पदाधिकारियों को संबोधित अपने उद्बोधन में प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि देश के जागरुक समाज को भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार से सावधान रहने की जरूरत है । राष्ट्रविरोधी ताकतें भाजपा की विकास यात्रा में वाधाएं उत्पन्न करने की साज़िश में लिप्त है ।
उन्होंने कहा कि दुनियां का सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने का गौरव प्राप्त भाजपा राष्ट्रवादियों का सैलाब है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व में रामराज्य की स्थापना में अब ज़्यादा समय नहीं लगेगा ।
उन्होंने कहा कि विश्व भर के मिडिया जगत ने भाजपा की नीतियों और योजनाओं की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है और भाजपा की अधिकतर योजनाओं ने विश्व रिकॉर्ड बनाया है । बस इन्है प्रचारित कर जनता तक पहुंचाने की जरूरत है । राष्ट्रविरोधी तत्व आम जनमानस को भ्रमित करने का दुस्साहस कर रहे हैं ।
इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित रहे जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा और महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने भी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया और मुख्य वक्ता, प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव का जोशीला स्वागत किया ।
आयोजन का समापन सह मिडिया संयोजक सन्तोष शर्मा ने किया ।
कार्यशाला में उपस्थित, जिला मिडिया प्रभारी राजकुमार पथिक, महानगर मिडिया प्रभारी सुनील कर्मचदानी, महानगर संयोजक दुर्गेश पाण्डेय, सह संयोजक रोहित कात्याल । सह जिला मिडिया प्रभारी चौधरी देवेन्द्र सिंह, बब्बू चौधरी सहित समस्त पदाधिकारियों ने भाजपा की विकास योजनाओं को देश के कौने-कौने तक पहुंचाने का संकल्प लिया ।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1288744
Hits Today : 8236