उत्तर प्रदेश कारोबार कार्यक्रम क्राइम खेल देश-दुनिया मनोरंजन राजनीति लेख साहित्य शिक्षा स्वास्थ्य

लॉकडाउन में डोमिनोज ऐप से आटा, मिर्ची, धनिया, हल्दी, मसाले की होगी होम डिलीवरी, आईटीसी फूड्स के साथ की साझेदारी

लॉकडाउन के दौरान बेंगलुरु के बाद नोएडा, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद में उपभोक्ताओं को अब डोमिनोज पिज्जा मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे का कॉम्बो पैक की होम डिलीवरी करेगा। दरअसल कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए लागू ‘लॉकडाऊन के मद्देनजर डोमिनोज पिज्जा ने गुरुवार को आईटीसी फूड्स के साथ साझेदारी में घर पर आवश्यक वस्तुओं को पहुंचाने के लिए डोमिनोज एसेंशियल को शुरू करने की घोषणा की।

अप्रैल 2020 में कुल 14 दिन बैंक रहेंगे बंद, देखें छुट्टियों की लिस्ट

एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि डोमिनोज के डिलीवरी बुनियादी ढांचे के जरिए ग्राहकों को रोजमर्रा की किराने की आवश्यक चीजें ऑर्डर करने में पहुंचाई जाएंगी। बयान में कहा गया है कि डोमिनोज ऐप पर मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे का कॉम्बो पैक उपलब्ध होगा। यह ऐप आज (बृहस्पतिवार) से शुरू हो रहा है।

कोरोना वायरस के कारण सात बड़े शहरों में सस्ते होंगे मकान, बिक्री में हो सकती है 35 प्रतिशत तक गिरावट

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को डोमिनोज़ ऐप के नवीनतम संस्करण का उपयोग करना होगा और ‘डोमिनोज आवश्यक अनुभाग पर क्लिक करना होगा। बयान में कहा गया है कि डोमिनोस के ‘सुरक्षित आपूर्ति विशेषज्ञ सामान का पैकेज पहुंचाते समय कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने संबंधी सभी दिशानिर्देशों का पूरा पालन करेंगे। इस सेवा के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आपूर्तिकर्ता के संपर्क में आए बिना अपना सामान प्राप्त करें।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1247118
Hits Today : 1008