उत्तर प्रदेश कार्यक्रम

जीतेगा इंडिया की प्रस्तुति

इंडिया समाचार 24
डॉ दिलीप अग्निहोत्री

कोरोना की जंग में जहाँ अनेक योद्धा सेवा कार्य में जुटे है, वहीं अन्य सभी लोग लॉक डाउन का पालन करके जंग में अपना योगदान दे रहे है।
कोरोना को परास्त करने में अनेक योद्धा विभिन्न मोर्चो पर अपनी भूमिका का निर्वाह कर रहे है। इनमें चिकित्सक नर्स, स्वास्थ सेवाओं से जुड़े अन्य लोग सुरक्षा कर्मी, स्वच्छता कर्मी आदि शामिल है। इनका सम्मान करना,इनके प्रति आभार ज्ञापित करना सभी लोगों का कर्तव्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश सामूहिक रूप से इसकी अभिव्यक्ति कर भी चुका है। जिसकी गूंज दुनिया में सुनाई दी थी। इससे प्रेरित होकर अनेक देशों ने अपने यहां भी कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया था। समय समय पर लोग आभार व सम्मान का प्रदर्शन कर भी रहे है। लोगों को जागरूक कर रहे है। लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के संगीत प्रशिक्षक सिद्धार्थ राय और उनके शिष्यों ने संगीतमय प्रस्तुति से कोरोना योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। इसी के साथ इंडिया की जीत का विश्वास भी व्यक्त किया गया। उनका यह वीडियो इन्हीं योद्धाओं को समर्पित है। इसकी शुरुआत प्रधानमंत्री के संबोद्धन से होती है। इसके बाद अभिनन्दन की अभिव्यक्ति की गई है।इसमें अंशिका,स्तुति, सगुनप्रीति,अविशा,
कुशाग्र,शशांक,सुभ्रान्त आकृति,पवनदीप,साक्षी,दीपांशु, ने भूमिका का निर्वाह किया। प्राचार्या माधवी त्रिपाठी ने भी इस कार्य में सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के बाद इन सभी कलाकारों को पुरष्कृत किया जाएगा।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1252676
Hits Today : 5069