आगरा उत्तर प्रदेश

लापता हुई नाबालिग किशोरी के साथ परिजनों ने जताई अनहोनी की आंशका

आगरा । आगरा जनपद के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से एक सप्ताह पूर्व नाबालिग किशोरी को गांव का ही युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया। परिजनों ने किशोरी के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की मगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पिढौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि वह अहमदाबाद गुजरात में रहकर मेहनत मजदूरी कर नौकरी करता है। उसकी पत्नी एवं 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री गांव में घर रहते हैं। पिता के मुताबिक एक सप्ताह पूर्व 18 नवंबर को नाबालिग पुत्री घर पर थी। तभी गांव का ही युवक रामबाबू पुत्र कप्तान आया और बटेश्वर मेला घुमाने की कहकर किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया। किशोरी देर शाम तक युवक के साथ घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने युवक से संपर्क साधने का प्रयास किया। चारों तरफ खोजा मगर कोई अता पता नहीं चल सका।
परिजनों ने नाबालिग किशोरी के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए दूसरे दिन 19 नवंबर को थाना पिढौरा पहुंच कर पुलिस को मामले से अवगत कराया और किशोरी का युवक द्वारा अगवा करने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पिता का आरोप है कि कई बार थाना परिसर के चक्कर काटने के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी और न ही अगवा किशोरी को अभी तक बरामद किया है। पिता का आरोप है कि आखिर पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने में देर क्यों लगा रही है। उन्होंने पुत्री के साथ अनहोनी की आशंका जताई है।

मामला मीडिया में जाने के चलते पुलिस द्वारा आनन-फानन में गुरुवार को आरोपी युवक रामबाबू के खिलाफ धारा 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी संदर्भ में थाना इंचार्ज पिढौरा मनपाल सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी के बरामद ही के लिए आरोपी के घर दबिश दी जा रही है। जल्दी किशोरी को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1321665
Hits Today : 1170